Skip to content Skip to sidebar Skip to footer

Kitty Party Dishes In Hindi: Easy And Delicious Recipes


Are you tired of serving the same old snacks and dishes at your kitty parties? Why not try something new and exciting? Here are some easy and delicious kitty party dishes in Hindi that will surely impress your guests.

Kitty Party Dishes in Hindi

आलू के कबाब

यह एक बहुत ही स्वादिष्ट डिश है जो बनाना बहुत ही आसान है। इसके लिए आपको आलू, हरी मिर्च, धनिया पत्ती, हल्दी पाउडर, लाल मिर्च पाउडर, धनिया पाउडर और नमक की जरूरत होगी।

आलू के कबाब

आलू को उबाल कर मश करें और सभी सामग्री को मिलाकर एक स्मूद मिश्रण तैयार करें। अब इस मिश्रण को छोटे छोटे कबाब की तरह बनाएं और उन्हें तलें। आप इन्हें तवे पर भी तल सकते हैं। सर्विंग के समय इन्हें गार्निश करने के लिए नींबू का रस डाल सकते हैं।

छोले भटूरे

यह एक बहुत ही पॉपुलर डिश है जो कि भारतीय खाने की सर्वोत्तम डिशों में से एक है। इसे बनाने के लिए आपको छोले, भटूरे, हरा धनिया, लहसुन, अदरक, टमाटर और मसालों की जरूरत होगी।

छोले भटूरे

छोले को रात भर भिगो कर रखें। अब इसे पानी में उबालें और मसालों के साथ पकाएं। भटूरे तल कर सर्व करें। आप इसमें दही, हरा धनिया या अचार डालकर भी सर्व कर सकते हैं।

मटर पनीर

यह भारतीय खाने की सबसे लोकप्रिय डिशों में से एक है। इसे बनाने के लिए आपको मटर, पनीर, प्याज़, टमाटर, लहसुन, अदरक, हरी मिर्च और मसालों की जरूरत होगी।

मटर पनीर

पनीर को छोटे टुकड़ों में काट लें और फ्राई करें। अब प्याज़, टमाटर, लहसुन, अदरक और हरी मिर्च को कद्दूकस करें। इस मिश्रण में मसालों को मिलाएं और उसमें मटर डालकर पकाएं। अब इसमें फ्राई किए हुए पनीर डालें और ढक कर 5 मिनट तक पकाएं। सर्व करते समय ऊपर से हरा धनिया डालें।

ब्रेड पकोड़ा

यह एक बहुत ही आसान और तीखा स्नैक है जो बच्चों को भी पसंद आता है। इसे बनाने के लिए आपको ब्रेड, आलू, हरी मिर्च, धनिया पत्ती, लाल मिर्च पाउडर, हल्दी पाउडर और नमक की जरूरत होगी।

ब्रेड पकोड़ा

आलू को उबाल कर मश करें और सभी सामग्री को मिलाकर एक स्मूद मिश्रण तैयार करें। अब ब्रेड को छोटे टुकड़ों में काट ल


Post a Comment for "Kitty Party Dishes In Hindi: Easy And Delicious Recipes"